Monday 18 December 2017

बिली रे वेलेंटाइन विदेशी मुद्रा बाजार


बिली रे वेलेंटाइन फ़ॉरेक्स फ़ैक्टरी पर न केवल उन्होंने रैंडोल्फ और मोर्टिमर मोंटेग पर एक डाल दिया है, उन्होंने सबसे अधिक भरोसेमंद एकल पदों में से एक को लिखा है Ive स्पष्ट, संक्षिप्त और प्रासंगिक व्यापार पर पढ़ा है Ive टेकचेंक एक मुद्दा है, हालांकि, उस समय जब मैंने आपको बता दिया कि यह भोजन श्रृंखला के संबंध में कहां है और कौन और क्यों करता है कि बाज़ार क्यों चलते हैं। धागे में पोस्ट किए गए सभी ट्रेडों या तो मेरे या दूसरे सदस्यों ने एक के अपवाद के साथ 20 से सैकड़ों पिप्स को साबित कर दिया है, इसलिए सफलता दर इस प्रकार बहुत ऊंचा हो गई है। हम इसे जारी रखने और शिक्षित होने की उम्मीद करते हैं जैसे हम साथ जाते हैं। कुछ ऐसे सवालों के जवाब में, जो मुझे मिल रहा है और अपनी खुद की परिश्रम के माध्यम से यहां मैंने सोचा कि मैं निम्नलिखित लिखूंगा, मैं उन प्रमुख तरीकों का वर्णन करूँगा जो मैं उपयोग करता हूं। मेरे व्यापार के वर्षों में, मैं कुछ अच्छा अनुभव हासिल करने के लिए भाग्यशाली रहा हूं और दो महत्वपूर्ण चीजों को उठाया है: 1. स्थिर आय के साधन के रूप में चलाना एक दर्दनाक प्रक्रिया नहीं है अगर आपको पता है कि आप क्या कर रहे हैं 2. ट्रेडिंग हो सकती है एक बहुत ही दर्दनाक प्रक्रिया अगर आप गलत सूचनाओं को सुनते हैं तो नए व्यापारियों को एक गंभीर नुकसान होता है क्योंकि वे समझ नहीं पाते हैं कि बाजार में क्या कदम उठता है और कुछ परिणामों पर प्रतिक्रिया कैसे की जाती है। जब जानने का प्रयास करते हैं, तो जानकारी का अतिप्रवाह वहाँ लाभकारी और विनाशकारी दोनों हो सकता है इस लेख का उद्देश्य एक जीत की रणनीति प्रदान करना है जो बहुत अधिक जीतने वाली प्रतिशत की दर प्रदान करता है, कोई संकेतक का उपयोग नहीं करता, और सीखना और पालन करना सरल है यह बाजार मूवर्स के बारे में जानकारी प्रदान करने का भी उद्देश्य है और ये आम तौर पर इस रणनीति के संबंध में कैसे कार्य करते हैं, क्योंकि यह संभाव्य रूप से सर्वाधिक व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाता है और बाद में किया जाता है। मैं अपनी संक्षिप्त व्यापार योजना की रूपरेखा करने जा रहा हूं, जिससे मैं स्पष्टीकरण के माध्यम से और उदाहरण पेश कर सकता हूं कि मैं एक दीर्घकालिक और अंतग्रेड आधार पर कैसे व्यापार करता हूं। इससे पहले कि आप पढ़ते हैं, मैं आपको इंटरबैंक बाजार की एक सामान्य अवलोकन और इसे कैसे काम करता है, इसे देखने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। इससे मुझे यह पता चलता है कि खुदरा व्यापारियों के इस बड़े हिस्से से इस संरचना का कोई सुराग नहीं है, और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि उनमें से कितने लोग नियमित आधार पर पैसे खो देते हैं। किसी भी प्रयास में ज्ञान की कमी आमतौर पर विफलता की ओर बढ़ने वाला है। समझें कि आप व्यापार करने से पहले व्यापार कर रहे हैं, और फिर आगे बढ़ें। आप यहां यहां पा सकते हैं: निवेशकपात्रलेख interbank. asp बैंक नकद नियंत्रण। खुदरा व्यापारियों जैसे कि आप या मैं, साथ ही साथ प्रमुख फंड बाजार के आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, लेकिन दिन के अंत में, बैंक उन बहु-मिलियन डॉलर स्थितियां डालते हैं जो बाज़ारों को अनिवार्य रूप से संचालित करते हैं। हम यह सोचना चाहते हैं कि हम इसका एक बड़ा हिस्सा हैं, लेकिन नहीं थे। एक बड़े फंड और एक बैंक के लिए कई सालों के लिए काम करना, मुझे एहसास हुआ कि एक मजाक कितना व्यापार सचमुच था और यह वास्तव में किसी भी नौसिखिए निवेशक के लिए सीखने की इच्छा के साथ कितना आसान हो सकता है मेरी दुकान में, हमारे पास प्रति जोड़ी में एक समर्पित विश्लेषक था और उसने मूल रूप से मेज पर व्यापारियों को शॉट्स को बुलाया। जब भी संभव हो मुनाफा हासिल करते हुए व्यापारी नकदी को स्थानांतरित करने के लिए जिम्मेदार होता है वस्तुतः कोई फैल नहीं होने के साथ, अधिकांश पद कुछ सेकंड से कई मिनट तक चले जाएँगे। उनमें से कई नियमित रूप से देख रहे हैं कि आप सभी व्यापारियों को हेजिंग के साथ पूरे दिन लंबे समय तक छोटे मुनाफे का व्यापार कर रहे हैं, साथ ही बढ़ते और बार-बार जा रहे हैं। जब कोई आदेश दिया जाता है जो जीवन से बड़ा लगता है, और चिप्स पर ढेर लगाना शुरू होता है, तो दूसरों को भेड़ की तरह झुंड की तरह ही चला जाता है सबसे बड़ा आदेश चरम समर्थन और प्रतिरोध के क्षेत्रों में रखा गया है, और ज्यादातर बाजार निर्माताओं इस तथ्य से पूरी तरह अवगत हैं। बैंकों द्वारा किया गया एनालिटिक्स आमतौर पर इन क्षेत्रों को पहली और सबसे महत्वपूर्ण रूप से परिभाषित करता है, इसलिए इसके उत्क्रमण बिंदुओं को अलग-थलग करने में इसका सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया और अनुसरण किया गया तकनीक है। अन्य एनालिटिक्स के साथ-साथ विकर्ण प्रवृत्ति लाइनों, पीविट्स, प्राइस चैनल, मैकड, मूविंग एवरेज इत्यादि का उपयोग किया जाता है, लेकिन उन सभी के साथ संदिग्धता के मुद्दे उत्पन्न होते हैं। तकनीक का वर्णन बीमार नीचे समर्थन और प्रतिरोध से ज्यादा कुछ नहीं उपयोग करता है, अन्य मार्गों के साथ संभव प्रवृत्ति-सवारी के लिए अनुमति देने के तरीकों के साथ। इसके बड़े खिलाड़ी क्या करते हैं, यह भी ऐसा करने के लिए समझ में आता है। कोई भी रणनीति सही नहीं होगी, क्योंकि रोज़ाना सट्टा कारोबार के शीर्ष पर विदेशी मुद्रा बाजार में अन्य प्रभाव होते हैं, और यह तब जानना मुश्किल हो सकता है जब एक मूल्य स्तर दूसरे से ज्यादा प्रभावशाली होगा। इस तकनीक के बाद एक खुदरा व्यापारी के रूप में, हालांकि, प्रत्येक पांच घंटे के सत्र में 80 से सैकड़ों पिप्स का फायदा हर संभव है। कम अधिक है, इस मामले में मैं प्रति सत्र में लगभग 5 से 10 ट्रेड करता हूं, प्रत्येक एक उच्च संभावना की रूपरेखा में उचित है। Ive पिछले 3 वर्षों में इस तकनीक का इस्तेमाल किया है क्योंकि यह मुझे साबित कर दिया है करने के लिए सबसे विश्वसनीय और व्यापार के लिए आसान है। दूसरों का तर्क होगा, लेकिन जब वे तर्क करते हैं और कम जीबीपी की तलाश कर रहे हैं, तो आईएम ने पहले ही अपना व्यापार 20 पिप्स के साथ बंद कर दिया है। वे कम हो जाते हैं, और मूल्य वापस ऊपर उठाते हैं, और मुझे यह बताने की आशा है कि यहां क्यों। समर्थन और प्रतिरोध धारण के क्षेत्र क्योंकि अन्य तरीकों के विपरीत, किसी भी समय सीमा में कोई भी व्यापार चार्ट पर देख सकता है और यह देख सकता है कि कीमत कितनी बार अतीत में सामने आई है, या तत्काल भविष्य में क्या कोई बोध नहीं होगा। समाचार, या अन्य विभिन्न प्रभावों की प्रतिक्रिया पर किसी भी स्तर को ब्रेकआउट के अधीन है। वर्तमान बाजार की स्थितियों को मापने के लिए हर समय महत्वपूर्ण है और अच्छे निर्णय में निर्णय लेना चाहिए कि स्तर को पकड़ना चाहिए या बस्ट करना चाहिए या नहीं उदाहरण के लिए, हिस्टीरिया के दिनों में जहां डॉलर मिल रहा है, इन स्तरों पर एक टन पिप्स बनाने की संभावना बहुत कम है, यदि वे काउंटरट्रेन्ड हैं। वही शुक्रवार के लिए सच हो सकता है (दिन को रोकने के दिन), विकल्प समाप्ति के समय या महीने के अंत में। भले ही, इन दिनों भी, इस तकनीक का उपयोग संभव है कि आप ट्रेंड की दिशा में ट्रेडों को सही पीप के लिए रिट्रेसमेंट पर दर्ज करें, जिससे आपको वाष्पशीलता के पागलपन का फायदा उठाने की अनुमति मिलती है। XXX कंफ़्लुएंस स्केलिंग विधि वाणिज्यिक सदस्य शामिल नवम्बर 101 101 डाक मेरा नाम कालेब एस है और मैं जैको, जेम्स16 ग्रुप, बिली रे वेलेंटाइन, और रोलाण्ड कैंपबेल के लिए 8 महीनों के लिए एक लाभदायक व्यापारी रहा हूँ, जिनके बारे में मैं यहां पर फॉरेक्सफीफायर पर पाया था। मुझे इस फोरम पर बहुत अधिक देना है, क्योंकि मैं पिछले 8 महीनों में मेरे खाते में 40 से अधिक व्यावसायिक बनाने वाले पेशेवर व्यापारियों के सलाहकारों के साथ 40 से अधिक का कारोबार करने जा रहा हूं। यह किया जा सकता है और मैंने इसे किया है। मैंने अपने कुछ चार्ट को वास्तविक समय में साझा करने का निर्णय लिया है क्योंकि बाजार में ट्रेडों को आपकी शिक्षा और लाभ के लिए हो रहा है। नए व्यापारियों को सलाह देते हैं जो पैसा बनाना चाहते हैं: - संकेतक से बचें वे विचलन कर रहे हैं और वे आपको और आपके खाते को नष्ट कर देंगे और साथ ही कार्य करने के लिए बहुत अधिक समय लेते हैं। चार घंटे के चार्ट को अपने आधार चार्ट के रूप में तरेखित करें यह बात है कि पैसा क्या देख रहा है ओबाइव सेट्स के लिए देखें जितनी अधिक आँखें एक स्तर पर हैं, उतना ही अधिक होने की संभावना यह प्रतिक्रियाशील है। - प्रक्रिया कार्रवाई राजा है जेम्स16 धागे के पहले 40 या इतने पन्नों को पढ़ें और अपने निजी फोरम पर दो महीने बिताएं। - जानते हैं कि जहां बंद हो जाती है और बाजार की सीमाएं आप व्यापार कर रहे हैं। यही कीमत बढ़ती है मैं अपने चार्ट को वास्तविक समय में पोस्ट कर रहा हूं, लेकिन मैं अपनी प्रविष्टियों को पोस्ट करने के लिए अभ्यस्त हूं और यहां से निकलता हूं। क्षमा करें, जीवन में सब कुछ स्वतंत्र नहीं है आपको इस सामान को सीखने में काम करना होगा और अगर मैं तुम्हें सबकुछ देता हूं तो मैं लंबे समय में आपकी तरफ से कोई अनुग्रह नहीं करता। (जॉन गल्त कौन है) प्लस, कानूनी विवाद हैं तैयार व्यापार करने और कुछ पैसे कमाने के लिए सीखना है। यदि आप सीखना नहीं चाहते हैं, तो ठीक है। मैं यहां मूल्य क्रिया और संगम की सिफारिश करने के लिए नहीं हूं। मैं यहाँ यह साबित करने के लिए। मैं समय सीमा पर निर्भर करता है 1-3 प्रति व्यापार जोखिम। मैं वास्तविक समय में ट्रेडों को नहीं बुलाता, केवल स्तर और चार्ट और उनके बाद की प्रतिक्रिया कानूनी कारण भी हैं कि मैं प्रविष्टियां क्यों नहीं दे सकता और बाहर निकलता हूं तो अगर आपको इसे साबित करने की आवश्यकता है, तो पहली जगह पर किसी धागे को खोलने का कारण क्या है, यह सुनिश्चित करने के लिए कानूनी कारण व्यापार सिफ़ारिशें जैसे संकेत देने की स्थिति में है। लेकिन आप अपने सिस्टम को प्रदर्शित करने के लिए संभावित मच्छरदाणी प्रविष्टियों को बता सकते हैं और बाहर निकल सकते हैं। कुछ गलत नहीं है उसके साथ। इसलिए, यदि आप वास्तविक समय में ट्रेडों को नहीं बुला रहे हैं, तो आप जाने के लिए अच्छा है, कानूनी तौर पर। मुझे लगता है कि आपने यह धागा गलत पैर से शुरू किया था। यदि आप जैको और जेम्स के चेयरलिंग कर रहे हैं, तो लोग आपके उद्धरण चिह्नों का पालन क्यों करेंगे पहली जगह में वे जैको और जेम्स (नि: शुल्क) थ्रेड्स के अनुसरण में बेहतर होंगे। हमारे पास विभिन्न तरीकों हैं मैं लक्ष्य के साथ व्यापार करता हूं, और इमा ने उन्हें सवारी करने के बजाय लंबी अवधि के एसआर की तलाश की। मैं उन्हें कभी कभी सवारी करता हूं, लेकिन मैं यहां सिर्फ स्कैल्प पोस्ट कर रहा हूं। मैं बस मार्केट मैकेनिक्स के सिद्धांतों को नए व्यापारियों को सुदृढ़ करने की कोशिश कर रहा हूं जो कि धोखेबाज फैंसी दिखने वाले संकेतक प्रणालियों द्वारा बहस कर सकते हैं जो अंततः विफल हो जाते हैं। मैं भी अन्य लोगों को चार्ट्स पोस्ट करना चाहता हूं क्योंकि कभी-कभी मुझे ऐसे सेटअप याद होते हैं जो अन्य लोग देख सकते हैं और इसके ठीक विपरीत। एक थिंक टैंक की तरह ठीक है मुझे अच्छा लगता है कि यह धागा इंटरैक्टिव ट्रेडिंग में ले जाया जाना चाहिए। जब आप यहां पोस्ट करते हैं, तो लोगों को पूरे व्यापार प्रणाली प्राप्त करने का विचार है। ऐसा करने से, आप गलतफहमी में फंसने से बचेंगे वाणिज्यिक सदस्य नवम्बर 2007 101 पोस्ट में शामिल हुए I am यूरो में एक जबरदस्त पहलवान अवसर देख रहे हैं जो केवल एक वर्ष में एक बार या दो बार होता है। यह आज कल के अंदर एक बार भी शामिल है, जिसमें से खैरात के वोट से पहले एकजुट हो गया है। मुझे नहीं पता कि यह किस तरह से टूट जाएगा, लेकिन जब ऐसा होता है, तो यह बड़ा हो जाएगा, यह कठिन कदम उठाएगा और सभी इसे देखेंगे। मुझे नहीं पता कि कौन सा दिशा है क्योंकि तर्क अभी बाजार में नहीं बढ़ रहा है। केवल शुद्ध, प्रथम भय यूरो में बहुत अधिक वापसी के बिना लंबे आंसू पर जाने की प्रवृत्ति होती है और मुझे आश्चर्य होगा कि अगर ऐसा समेकन के बाद हुआ। साप्ताहिक धुरी के पीछे एक स्टॉप के साथ मेरी प्रविष्टियां इस सप्ताह के बाहर हैं संलग्न छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 1 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment