Sunday 24 December 2017

दिन व्यापार विदेशी मुद्रा सफलतापूर्वक एकल


डे ट्रेडिंग फॉरेक्स लाइव 8211 ट्रेड फॉरेक्स रणनीतियां सीखना जब मैंने पहली बार इस लेख का शीर्षक लिखा, तो मुझे वास्तव में उस सामग्री के बारे में सोचने में कुछ दिन लग गए, जिसे मैं इसे डाल रहा था। आप विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग फॉरेक्स देख रहे हैं और विशेष रूप से अल्पावधि के दिन व्यापारी हैं, जबकि मैं इसे साधारण टिप्स और ट्रिक के साथ मिल सकता था, जो कि इसी तरह के शीर्षक वाले लेखों में मिलते थे, मैं वास्तव में इसे मूल्य बनाना चाहता था और इसे व्यक्तिगत बनाना चाहता था क्या वास्तव में एक लाभदायक दिन व्यापारी बनने के लिए मुझे निर्देशित किया है मैं आपको इसे पढ़ने, उस पर ध्यान देने, और अपने व्यक्तिगत व्यापार में लागू करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। हम इस लेख में विशिष्ट रणनीतियों पर चर्चा नहीं करेंगे, बल्कि अधिकतर ऐसे रत्नों के बारे में जिनके बारे में बात करते हैं। कहा जा रहा है के साथ, let8217 एक सफल विदेशी मुद्रा दिन व्यापारी बनने के लिए 3 सबसे महत्वपूर्ण बिंदुओं में सही हो। अन्य सभी के ऊपर आपको निर्धारित करना होगा। बहुत आसानी से आप केवल एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति सीखना नहीं होगा और फिर समय की एक छोटी राशि में एक सफल दिन व्यापारी बनें। यह संदेह नहीं है कि व्यापार के लिए सबसे कठिन बाजार क्योंकि यह बहुत अंतर-संवादात्मक है, साथ ही यह मेरी राय में सबसे अधिक लाभ के लिए संभावना प्रस्तुत करता है। हर एक जोड़ी दूसरे को प्रभावित करती है, और इसलिए हमेशा बाहरी ताकत होती रहती है, जो आप मुद्रा जोड़ी पर खींचते हुए नहीं देखते हैं जो आप व्यापार कर रहे हैं। यह कहने के बाद, आपको हर चीज़ में जानना और विश्वास करना है, इस बाजार में लाभदायक बनना संभव है। यदि आप उस संभावना पर सवाल उठाते हैं जो आप कभी भी इसे नहीं करेंगे। अपने सपनों के निर्धारण को सुरक्षित रखें, कभी भी इसे जाने न दें, और सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने से कम कुछ भी तय न करें, मैं इस बिंदु पर काफी बल नहीं दे सकता क्योंकि मैं विदेशी मुद्रा बाजार में जानने के लिए शुरू करने में विफल रहता हूं लेकिन यह याद रखना, यह नहीं है 8217 कितनी बार आप इसे गिरते हैं 8217 आप कितनी बार उठते हैं जो आपकी सफलता का निर्धारण करेंगे, तय किया जाए, हाथ नीचे, उन लोगों के बीच असामान्य कारक है जो 95 बाजारों में खुदरा एफएक्स व्यापारियों के असफल होने से सफल होंगे। दूसरी सबसे महत्वपूर्ण टिप जो मैं आपको बता सकता हूं वह आपके व्यापार में केंद्रित हो जाना है। वहाँ बहुत सारे व्यापारिक तरीके, तकनीकों और विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों से बाहर हैं कि उन सभी को मास्टर करने की कोशिश करने की मानसिकता में पकड़े जाने के लिए बहुत आसान है। सर्वश्रेष्ठ बनें, आप एक व्यापारिक रणनीति में रह सकते हैं और जब तक आप इसे मास्टर नहीं करते, तब तक उस पर छड़ी न करें, हां, इसका अर्थ यह है कि आपको कुछ बड़ी चालें और कुछ अच्छे ट्रेडों की याद आएगी क्योंकि आप केवल एक व्यापार शैली पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं लेकिन कुछ भी नहीं है आप इसके बारे में क्या कर सकते हैं खासकर जब विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करना सीखना केवल एक शैली पर ध्यान केंद्रित करने के बाद, उस मास्टर के बाद, फिर और उसके बाद ही किसी अन्य विधि पर आगे बढ़ें आप डॉन 8217 को इस बाजार में हर एक कदम को पकड़ना है, आपको प्रति दिन 20 पीप स्टॉप के साथ 20 पिप्स बनाने की ज़रूरत होती है, जो कि प्रतिदिन दो पप लगती है। परिमाण 2 प्रति ट्रेडिंग दिन जो आपके पास वर्तमान में जो भी खाते का आकार होता है और धीमा और स्थिर रहने की संभावना देखते हैं। आपको यह पता चलेगा कि आपका खाता प्रति दिन 2 के साथ कहाँ होगा। मुझे लगता है कि अंतिम बिंदु मेरे लिए सबसे अधिक मूल्यवान रहा है और पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में मेरी सफलता मेरा धैर्य रहा है। विदेशी मुद्रा व्यापार उबाऊ है और वह ऐसा होना चाहिए जिस तरह से यह एक व्यापार में निरंतर है, तो आपके व्यापार पर और सबसे अच्छा नहीं है, और केवल सर्वोत्तम व्यापार व्यवस्थाएं तलाशें। हर बार जब मैं इनपेशेंट बनना शुरू करता हूं, तो मुझे अपने लाभ कम करने लगते हैं और पैसे भी गंवाते हैं। सटीक व्यापार सेटअप की एक मजबूत समझ विकसित करके आप देख रहे हैं, और जब आप उस सटीक सेटअप को देखते हुए बाज़ार में केवल कूदते हैं तो आप धीरे-धीरे अपने आप को मरीज बनने के लिए मजबूर कर देंगे, और लाभदायक व्यापारी के तुरंत बाद। यह ऐसा कुछ है जो समय लगेगा लेकिन एक लक्ष्य है जो आपको इस लक्ष्य में मदद कर सकता है, और वह प्रत्येक व्यापार का व्यापारिक लॉग रख रहा है। हर एक व्यापार का ट्रैक रखें, आपने क्यों प्रवेश किया, जब आप व्यापार, समय, मुद्रा, प्रवेश मूल्य और बाकी सब कुछ उस व्यापार के लिए महत्वपूर्ण थे, तो आप कैसे महसूस कर रहे थे। ऐसा करने से आप सकारात्मक और नकारात्मक ट्रेडों को एक जैसे देख सकते हैं और अपने दोष देख सकते हैं, और इस प्रकार उन्हें सही कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त आप देखेंगे कि आपके द्वारा खोले गए ट्रेडों की संभावना अधिक होने की संभावना थी क्योंकि आपने अपनी विदेशी मुद्रा रणनीति के अनुसार सही सेटअप के लिए नं .8217 का इंतजार किया था और इस प्रकार यह आपके व्यापार को लेने से पहले केवल सबसे अच्छी व्यवस्था का इंतजार करने में मदद करेगा। इस अनुच्छेद में हमने एक विशिष्ट व्यापारिक रणनीति, व्यापार करने, या बिल्कुल क्या करना है, को शामिल नहीं किया। दरअसल, मुझे पता चला कि ज्यादातर विदेशी मुद्रा प्रशिक्षकों को कवर नहीं किया गया है। इस विदेशी मुद्रा व्यापार लेख के भीतर के अंक आपकी सफलता या असफलता के प्रमुख कारक हैं, लेकिन फिर भी आप एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के सबसे अनदेखी युक्तियों में से कुछ हैं। मैं आपको यह दो बार पढ़ा और अपने सभी तीन बिंदुओं को लागू करने की सलाह देता हूं और देखें कि सुधार के लिए जगह कहां है। विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम amp लाइफटाइम फोरम एक्सेस विदेशी मुद्रा बैंक ट्रेडिंग कोर्स, विदेशी मुद्रा फोरम, रात वीडियो प्रशिक्षण, लाइव वीकली ट्रेनिंग सत्र, और एक विशेष मार्च डिस्काउंट पर लाइफटाइम सदस्य सहायता के लिए लाइफटाइम सदस्यता अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें व्यापार संगठन के लिए बाजार के व्यापार के महत्व के बारे में लगातार लाभ, लेकिन कम समय के व्यापार में नुकसान कम करने के जोखिम के साथ कमोडिटीज़, वायदा, विदेशी मुद्रा और लाभ के लिए शेयरों का व्यापार कैसे करना सीखने के लिए एक अच्छी तारीख आज इतनी न हो कि वह बेहतरीन व्यापार नियमों का पालन करें और व्यापारी तकनीक, तरीके और व्यापार सीखें सिस्टम। विशेष रूप से ड्रॉडाउन मिनिमाज़र लॉजिक का उपयोग करके संभावित बड़े नुकसान के साथ अनावश्यक रूप से उच्च जोखिम वाले ट्रेडों से बचें। नैतिकता कानून और गुप्त के साथ संयुक्त ई-व्यापारियों को अपने व्यापारिक सफलता और असफलता को प्रतिबिंबित करने के लिए अब इस वर्ष का एक अच्छा समय है और भविष्य के लिए इसे उत्पादक और समृद्ध बनाने के लिए योजना की कोशिश करें। यह पिछले साल बहुत दिलचस्प रहा है, कम से कम कहने के लिए। वित्तीय बाजारों में तांबे, कॉफी, लकड़ी जैसे बड़े झुंड होते थे। सपा, सोना और कपास कुछ लोग मुद्राओं, बांडों, शेयरों और स्टॉक इंडेक्स जैसे किसी को भी सोचा था। जैसा कि मैंने अतीत में वापस देखा और व्यापार की मेरी शैली (अंतर दिवस के कारोबार को SampP 500 बाजार) की जांच करते हुए मैं इस प्रकार के ई-ट्रेडिंग के लिए और अधिक उत्साहित और प्रतिबद्ध हूं। वैसे यहां कुछ बिंदु हैं कि मैं समीक्षा करूँगा कि मुझे अपने लिए फायदेमंद होना चाहिए और उम्मीद है कि दूसरों के लिए। ये सभी बिंदु हैं जो मैंने वर्ष के दौरान लाए हैं, लेकिन अगले वर्ष के लिए प्रतिबिंबित, समीक्षा और योजना के लिए यह एक अच्छा समय है कई ईट्रेडर्स एक व्यापारिक पद्धति के लिए खोज रहे हैं और कई वर्षों से रहे हैं। यह सबसे निराशाजनक तरीके हैं, क्योंकि आप एक समृद्ध वर्ष के लिए कैसे योजना बना सकते हैं यदि आप अभी भी यह नहीं जानते हैं कि आप किस तरह से व्यापार करने जा रहे हैं या बाजारों पर विचार कर रहे हैं यदि आपके पास धन प्रबंधन के दिशानिर्देशों के साथ व्यापार की पहचान करने का कोई तरीका या तरीका नहीं है, तो आपके पास कोई भी विश्वास नहीं है। तुम जंगल में हार गए, तो बात करने के लिए मैं कई सालों तक वहां गया था। मैंने क्या किया यह आपको बहुत मदद कर सकता है मैंने 99 की सभी बकवास को फेंक दिया जो मैंने ओसीलेटरर्स, डिवर्जेंस, इलियट वेव, चक्र, टाइमिंग, सीजनल, गेन, पिचफोर्क, वॉल्यूम, फ्रैक्टल, आरएसआई, स्टेचैस्टिक्स, ओवरबॉटोउसेल्ड के बारे में सीखा (यह एक अच्छा है - शेयर अनुक्रमित, मुद्राएं और उदाहरण के लिए हर किसी के लिए कपास कहा गया था कि फरवरी और मार्च में इस वर्ष अधिक खर्च किया गया था)। देखो, उन्होंने क्या किया। कहने की ज़रूरत नहीं है, मैं इस पर ध्यान नहीं देता, या तो आदि। आदि सूची अनंत पर चली जाती है लगभग मैंने मूल बातों पर ध्यान दिया। मैं कुछ साधारण चार्ट पैटर्न पर वापस गया, (एक सरल चलती औसत और रुझान अब और फिर एक दृश्य सहायता के लिए) दिन की ट्रेडिंग टिप्स के लिए अभी क्लिक करें मैं एक कम जोखिम वाले पैसे प्रबंधन योजना के साथ आया और इसे प्रवृत्ति और व्यापार के साथ व्यापार के साथ एक साथ रख दिया, एक प्रभावी और समय परीक्षणित व्यापार योजना। यह योजना सरल है और व्यापार शुरू होने के बाद से काम किया है और मुझे एक जीवनकाल समाप्त हो जाएगा। व्यापार के लिए एक नया तरीका खोजने की कोशिश करने के लिए हर रात अनगिनत घंटे खर्च करने के लिए क्या राहत नहीं है। मैं 7 वर्ष बाद बीमार और थक गया हूं। जब दिन मेरा विश्लेषण किया जाता है अगले दिन स्वचालित रूप से 5 मिनट से कम में अपने स्वयं के सॉफ्टवेयर प्रोग्राम मैं विकसित किया था और मेरी शाम का आनंद लेने के लिए Im बंद में किया जाता है। और नहीं, मधु, मुझे चार्ट का विश्लेषण आधी रात तक और सभी सप्ताहांत तक करना चाहिए। अब मैं व्यापार दिवस के दौरान अपने मनोवैज्ञानिक या मानसिक कौशल को सुधारने पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं। यह एक सतत आजीवन चुनौती होगी। कोई भी कभी भी सीखने को रोकता है और थोड़ा बेहतर होने की कोशिश करता है क्या मेरी पद्धति सही नहीं है (कोई नहीं) मैं बिल्कुल सही नहीं हूं। लेकिन यह व्यापार का सबसे सरल और सबसे सटीक तरीका है, जो मैंने साथ आया है, और Ive ने व्यापार के तरीके के बहुत सारे (टन) पर ध्यान दिया। मेरी पद्धति या दृष्टिकोण दैनिक, या साप्ताहिक चार्ट पर ही ठीक काम करता है मैं इस तरह से व्यापार करने के लिए नहीं चुनता हूँ मैं वास्तव में आनंद और दिन व्यापार अवधारणा में विश्वास करते हैं। बहुत सारे फायदे हैं विशाल अंतराल के लिए रातोंरात एक्सपोजर नहीं, सप्ताहांत में आपके पेट से बीमार नहीं होने पर अगर आइवा में बारिश होती है और आपके लंबे सोयाबीन या कुछ सरकारी अधिकारी सप्ताहांत में प्रेस कीट पर बैठे और आपकी आंखों के सामने आपकी जिंदगी चमकती है, तो लंबी मुद्राएं और वे उद्घाटन सोमवार सुबह पर टैंक में जा रहे हैं। Ive इसके माध्यम से किया गया है और इसलिए आप में से कई है नहीं धन्यवाद अब और नहीं हर दिन एक नया दिन है। आप एक साफ स्लेट के साथ ताजा कारोबार शुरू करते हैं तुम रात को सोते थे आपने अपने परिवार के साथ अपने सप्ताहांत का आनंद लिया यदि आप कल गलती की है, तो आप आज बेहतर करने की कोशिश कर सकते हैं। मुझे पता है कि अन्य व्यापारिक प्रतिबद्धताओं के कारण कुछ व्यापारी दिन के दौरान व्यापार नहीं कर सकते हैं। ठीक है, आपको रातोंरात जोखिम से निपटना होगा। तो छोटे आकार का व्यापार करें और स्टॉप का उपयोग करें। संभवतः यदि आप उपलब्ध हैं तो बाज़ार में मध्य-एम या एक छोटे समतुल्य का उपयोग करें। यदि आप इंट्रा दिन के चार्ट में कुछ एक्सेस प्राप्त कर सकते हैं, तो आप इसका उपयोग कम से कम जोखिम वाली लंबी अवधि या मध्यवर्ती अवधि की स्थिति के लिए कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, जब कोई दैनिक व्यापारी एक व्यापार सेटअप देखता है, तो वह इंट्रा दिन चार्ट पर जा सकते हैं और उसी सेटअप इंट्रा दिन की प्रतीक्षा कर सकते हैं। जोखिम के अंश के साथ स्थिति की स्थापना करें, मॉनिटर बंद करें, दूर चलें, और फिर इसे दैनिक परिप्रेक्ष्य से मॉनिटर करें आपको बस अंतराल के बारे में पता होना चाहिए (फिर से वह गंदा शब्द है) जिसमें से आपका कोई नियंत्रण नहीं है तो दिन व्यापार भी स्थिति व्यापारी के लिए एक जगह है। मैं भी एक बाजार और उसके व्यवहार में एक विशेषज्ञ बनने पर विश्वास करता हूं और फिर अपने सभी कौशल और ऊर्जा को एक चिंता (व्यापार) तरीके से काम करने के लिए डाल रहा हूं। उस बाजार में अच्छे से जाओ और उसमें से बाहर निकलकर व्यापार करें। समय के साथ अपने आकार में वृद्धि करें और आप कम प्रयास के साथ अधिक धन कमाएंगे। ऐसे बहुत सारे पेशेवर हैं जो ऐसा करते हैं कुछ मंजिल वाले व्यापारियों या स्थानीय लोगों को देखें जो कई सालों तक एक बाजार में व्यापार कर रहे हैं। आप कहते हैं कि आप ऐसा नहीं कर सकते मेरे पास आपके लिए दो शब्द हैं टॉम बाल्डविन ने अपने सारे पैसे देखे, इंतज़ार किया और बांडों की जटिलताएं सीख लीं, जब तक कि वे अपनी नींद में व्यापार नहीं कर सकें (जो मुझे यकीन है कि मैंने किया, मैं हर समय ऐसा करता हूं, ज्यादातर व्यापारियों ने किया) और फिर उनमें से नरक का कारोबार किया । बात यह है कि मैंने इस वर्ष सीखा है एक बात यह है कि मैं ट्रेडों की संख्या में कटौती करने की कोशिश कर रहा हूं और अधिक चयनात्मक हूं और जितना मैंने पहले किया था उतना भीड़ में व्यापार नहीं किया। मुझे भीड़ के बाहर कुछ अच्छा कारोबार याद आती है, लेकिन मैं खुद को बहुत अधिक मानसिक ऊर्जा बचाता हूं, दिन के दौरान खुद को और अधिक मुक्त समय खरीदता हूं, और अधिक लाभदायक व्यवसाय प्राप्त करता हूं। मेरा रवैया अब एक या दो अच्छे कारोबार करने के लिए बदल रहा है, और यही सब मुझे अपने सप्ताह (एक ट्रिपल या घर चलाने, तो बात करने के लिए) बनाने की जरूरत है। किसी भी दिए गए सप्ताह के दौरान उनमें से बहुत सारे हैं उसमें जोड़ने के लिए बहुत सारे एकल और युगल हैं और कुछ हड़ताल कटौती या पराजित करने के लिए हारे। यह सीखने की प्रक्रिया और पुराने होने का हिस्सा है। इसलिए मैं इन टिप्पणियों को आप पर पास करता हूं, ताकि आप अपने अनुभव से लाभ उठा सकें। पहिया को फिर से बदलने का प्रयास न करें ट्रेडिंग मज़ेदार है एक बार जब आपके पास विधि और धन प्रबंधन होता है, तो यह आपको व्यापार पर ध्यान केंद्रित करने और शोध और शोध पर नज़र रखने की अनुमति देता है। यह बूढ़ा और निराशाजनक हो जाता है अगले साल के लिए एक आसान तरीका खोजने के लिए अपना लक्ष्य बनाएं एक जो कि आप अपनी टोपी को लटका सकते हैं और यह आपके जीवनकाल में खत्म होगा। व्यापार सरल है याद रखें कि अपनी व्यापार योजना के निष्पादन या कार्यान्वयन यह बड़ी चुनौती है। नि: शुल्क न्यूज़लैटर की सदस्यता लें कैसे पैसे ट्रेडिंग करने के लिए वित्तीय बाजारों Ezine amp सभी रियल एस्टेट amp ऋण सहित मनी मामलों के बारे में amp; क्लिक करें- यहाँ अब प्राप्त करने के लिए कैसे प्राप्त करने के लिए कहें Moneyquot क्लिक करें ऊपर न्यूज़लेटर Ezine या क्लिक-करने के लिए आरएसएस फ़ीड की सदस्यता के लिए सदस्यता लें ई-ट्रेडर्स विधि को बड़ी चुनौती समझते हैं इसका कारण यह है कि व्यापारियों में फंसे इतने कबाड़े हैं। वे एक कैंडी स्टोर में एक बच्चे की तरह महसूस करते हैं और जगह में हर doodad का प्रयास किया है। जब वे किया जाता है, वे बीमार होते हैं और कभी भी एक और कैंडी स्टोर (ट्रेडिंग गज़म) को फिर से देखना नहीं चाहते हैं। वे स्टोर के सामने (सरल विधि मूल्य पैटर्न) दूध चॉकलेट का सादा टुकड़ा हो सकता था, जो कि वे जो कुछ भी वांछित करते थे और उनकी सभी जरूरतों को पूरा करते थे। मुझे लगता है कि सीटीसीएन विचारों और बातचीत के लिए एक बहुत अच्छा लग बोर्ड में विकसित हुआ है। व्यापार के मनोवैज्ञानिक पहलुओं पर बहुत अधिक चर्चा देखने के लिए मुझे खुशी हुई। मुझे लगता है कि यह वह जगह है जहां व्यापारियों के लिए सबसे ज्यादा सुधार आएगा। मुझे उम्मीद है कि कुछ लोग एक व्यापारियों पवित्र-ग्रेल या तकनीकी संकेतक की खोज में अपनी यात्रा को समाप्त कर पाएंगे जो कि उनके वित्तीय जीवन को चारों ओर बदल देगा। सादगी के लिए खोजें आप को आश्चर्य होगा कि सही समय पर आपकी नाक के नीचे क्या सही है, ठीक वहीं आपके सामने चार्ट या मूल्य बार पर। वे क्या कहते हैं पर ध्यान और वे तुम्हें सब कुछ बता देंगे आपको सुनने और उन्हें जानने की जरूरत है। यह बहुत आसान हो सकता है एक परामर्श, एक खोज, या एक वेबसाइट पूछताछ द्वारा यहां जा रहा है यूनिवर्स बुक की नैचचरण कानून सीक्रेट - 47 यह अनूठी शिक्षा पाठ्यक्रम 8220 नेशनल लॉ की किताब के बहुत दुर्लभ और बहुमूल्य मूल संस्करण की एक प्रति है - यूनिवर्स का सीक्रेट, आर. एन. इलियट द्वारा 8221 - 1 9 48 में एक बहुत सीमित संस्करण में प्रकाशित किया गया था जो 1 99 5 में कमोडिटी ट्रेडर्स क्लब द्वारा पुनर्मुद्रित किया गया था। माइक्रो-फ़ीलम को खोजने के लिए मूल कड़ी से तस्वीर-प्रतिलिपि amp। 8220scanned 8221। यह स्टॉक 82 99 ईलियॉट वेव 8221 की लोकप्रियता को स्टॉक कमोडिटीज तकनीकी विश्लेषण amp ट्रेडिंग के तरीके के लिए शुरू किया गया है। यहां कुछ अद्भुत विषय शामिल हैं ताकि आप इलियट वेव को समझ सकें। आप इसका इस्तेमाल कम जोखिम वाले कमोडिटी कमेटी के साथ करते हैं, प्रकृति में मिस्र के पिरामिड का आकार - अनुपात और स्केलिंग फिबोनैचि संख्याओं से जुड़े प्राकृतिक कानूनों पर आधारित हैं, सूर्यफुलाव और उनके बीज सटीक फिबोनैकी अनुपात के अनुरूप कैसे सूरजमुखी शोध करते हैं, कैसे वॉशिंगटन स्मारक amp अमेरिकी इतिहास ने प्राकृतिक कानून amp फिबोनैकी संख्याओं पर शासन किया है, वेव ज्ञान स्टॉक-बांड-अनाज-कपास के लिए लागू किया जा सकता है - कॉफ़ी amp दूसरों, शेयर बाजार चक्र और तरंगों, सुधार, परिसर सुधार, त्रिकोण, जोर टूटने, वेव एक्सटेंशन , सही लहर की गिनती, सीढ़ीय आंदोलनों, अनियमित शीर्ष, चार्ट स्केलिंग, 13-वर्षीय त्रिकोण, डॉव जोन्स इंडस्ट्रियल औसत विश्लेषण और चार्ट, कैसे रेटेटमेंट्स और पैटर्न 62 अनुपात बनाए रखते हैं, सोने की कीमत, सोने की कीमतों में लहरें, गोल्ड चार्ट और लहरों वर्ष 1250 से 1 9 32 के 685 साल। मानवीय गतिविधियों और पैटर्न लहरों में भी चलते हैं, डो जोन्स और लंदन इंडस्ट्रियल चार्ट विश्लेषण, डो जोन्स रेल इंडेक्स चार्ट और विश्लेषण 1 9 41 से 1 9 44 तक सीस की वजह से, समाचार घटनाएं केवल प्राकृतिक कानूनों और तरंगों की मंद पहचान होती हैं, प्राकृतिक कानून अचानक प्रमुख घटनाओं के मूल्य को छूट देते हैं, चार्ट बनाए रखने के लिए विस्तृत सुझाव, दैनिक श्रेणी चार्ट, अस्थायी चार्ट, चार्ट पेपर और चार्ट आकार, साप्ताहिक रेंज चार्ट, मासिक चार्ट, निवेश का समय, वेव विश्लेषण भविष्य की दिशा में बाजार की भविष्यवाणी करता है, तथ्य अचानक खबर कम लंबी अवधि के प्रभाव है क्योंकि इससे पहले ही लहरों और चक्रों में परिलक्षित होता है। विषयों की निरंतरताएं शामिल हैं: नैतिकता कानून एक क्रांतिकारी भविष्यवाणी की घटनाएं है चालें का पालन करने के बजाय बाजार चालें अनुमान लगाते समय amp amp का महत्व amp; खरीदते समय amp amp; खरीदें amp; amp; amp; amp amp; बाजार में टॉपस्बॉटम्स 5 से 10 बाजारों पर विविधीकरण और एक समूह प्रति एक से अधिक नहीं। पिरामिड आनुपातिक विभेदक 61.8 अनुपात शासक मोशन साइकिल का कानून समान रूप से नहीं है लेकिन लहर पैटर्न का पालन करें गतिशील समरूपता सोने की कीमतों में 40 वस्तुएं 1 923-1938 कोटेकोप्पर के चार्ट न्यू शहर का तापमान व्यक्तियों के भावपूर्ण चक्र, मानव भावनात्मक चक्र 33-36 दिन औसत और बाजार चार्ट के समान, अन्य मानव चक्र 5-हफ्तों के औसत, 56-दिवसीय रक्त कोलेस्ट्रॉल चक्र, मानव चक्र मूल अवधि 34 amp 55 (दिन) फिबोनैकि संख्या, पायथागोरस - अनुपात - गणित, माइनर - मध्यवर्ती - प्रमुख गतिविधियों 5 तरंगों में अग्रिम । पायथागोरस की एक चित्रण जिसमें एक छोटे पिरामिड और स्क्वायरिंग के उदाहरण हैं, तरंगों का ट्रेडिंग वॉल्यूम महत्वपूर्ण है, विविध तथ्यों एम्प आंकड़े, बुल मार्केट विश्लेषण, डॉव जोन्स चार्ट, समीक्षा, निष्कर्ष पर समानांतर लाइनों एम्प बेस लाइन। यह काम एक व्यापार प्रणाली या व्यापार पद्धति नहीं है। हालांकि, इन सिद्धांतों का उपयोग करके एक संभावित उच्च लाभ वस्तु या शेयर बाजार व्यापार प्रणाली का निर्माण किया जा सकता है। वास्तव में, एलियट वेव या फिबोनैचि संख्या या दोनों के आधार पर विकसित कई प्रणालियां हैं। इस अनूठी काम में प्रस्तुत तथ्य बेहद दिलचस्प हैं और कई मामलों में अद्भुत इस पुनर्मुद्रण में 64-पृष्ठ होते हैं- एक तरफ मुद्रित, हमारे कंप्यूटर में आर एन एन इलियट्स के 1 9 46 में प्रकाशित पांडुलिपि के फोटोकॉपीड पृष्ठों से स्कैन किए गए, जो कि पुराने माइक्रोफाइलम रिकॉर्ड प्राप्त करने के लिए कठिन है। किताब ही लंबी आउट-ऑफ-प्रिंट है और प्रतीत होता है कि इसे हासिल करना असंभव है। मूल काम बहुत छोटी संख्या में मुद्रित किया गया था। क्योंकि हम एक पुराने और दुर्लभ माइक्रोफिल्म से कॉपी किए हैं, कुछ शब्द हैं जो पढ़ने में कठोर थे लेकिन समग्र गुणवत्ता और पठनीयता अच्छी थी। हमने कुछ अपूर्ण वाक्यों से बचने के लिए उनमें से कुछ गैर-अनुचित शब्दों को दोहराया। श्री इलियट एक महान लेखक नहीं थे और कभी-कभी खराब व्याकरण का प्रदर्शन भी करते थे, और कुछ शब्द गलत वर्तनी में लिखे थे। इनमें से कई शब्दों को सही कर दिया गया है और हमारे व्याकरण परीक्षक ने कुछ को ठीक किया है, लेकिन सभी संदिग्ध व्याकरण नहीं हैं हमने सर्पिल-बाइंडिंग का इस्तेमाल किया है ताकि आसानी से पढ़ने के लिए और आसान उपयोग के लिए फ्लैट तैयार कर सकें। यूनिवर्स बुक के निफ्टी लॉ सीक्रेट केवल 47.00 (एसएमएचएच में शामिल हैं) के लिए यह एक बहुत ही दुर्लभ और मुश्किल काम है जो आपको सफलतापूर्वक व्यापार करने में मदद कर सकता है। फाइबोनैचि संख्या का उपयोग सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए अन्य तकनीकों के साथ किया जा सकता है उदाहरण के लिए, फाबोबैनाची संख्या का उपयोग व्यापार प्रवेश प्रयोजनों के लिए प्रवृत्ति के खिलाफ रिसेट्स गेज के लिए किया जा सकता है, स्टॉप-लॉसन ऑर्डर देने के लिए या लक्ष्य मूल्य पर ट्रेड आउट के लिए। अनुशंसित वेबसाइटें सबसे व्यापक स्टॉक और कमोडिटीज व्यापार और दिन-ट्रेडिंग ज्ञान स्रोत निवेश और ट्रेडिंग ज्ञान से कमोडिटी ट्रेडर्स क्लब न्यूज सॉफ्टवेयर प्रोग्राम के नए स्तर जो संभावित व्यापारिक सफलता के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ स्रोत होगा CTCN वापस कमोडिटी वायदा कारोबार के बारे में समस्याएं

No comments:

Post a Comment