Wednesday 27 December 2017

बॉक्सर बिगाड़ने वाले सूचक विदेशी मुद्रा


रीयर स्पॉइलर इंस्टॉलेशन यह लेख उन श्रृंखलाओं में से एक है जिसे वायन्स नई किताब, 101 पोर्शके बॉक्सर के लिए 101 प्रोजेक्ट प्रोजेक्ट्स के साथ संयोजन के रूप में जारी किया गया है। इस किताब में 312 पन्नों का पूर्ण रंग प्रोजेक्ट है जिसमें प्रदर्शन मोड से ब्रेक पैड बदलने के लिए सब कुछ का विवरण दिया गया है। व्यापक चरण-दर-चरण प्रक्रियाओं के साथ 950 से अधिक पूर्ण-रंगीन चमकदार फ़ोटो के साथ, इस पुस्तक को किसी भी बॉक्सर मालिकों संग्रह में पढ़ना आवश्यक है। पुस्तक वर्तमान में उपलब्ध है और स्टॉक में अब है अधिक जानकारी के लिए सरकारी पुस्तक वेबसाइट देखें बॉक्सस्टेर के पीछे के एक साफ़ अतिरिक्त कुछ हद तक नासमझ स्टॉक पॉप-अप स्पॉयलर को बदलने के लिए पीछे वाला विंग है। कई अलग-अलग शैलियों उपलब्ध हैं: कुछ एक पूरी तरह से नया डेक्कलिड शामिल करते हैं जो तीसरे ब्रेक लैंप को निकालता है और इसे अपने पंख में एकीकृत करता है स्थापना बहुत आसान है: बस तस्वीर में दीपक के लिए अंकन और तारों की प्रक्रिया का पालन करें। बिगाड़ने की स्थापना करते समय, आपको इसे अपनी कार से मिलान करने के लिए चित्रित करना चाहिए। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है अपने गैस फ्लैप को निकालने और इसे अपने बिगाड़ने के साथ ले जाना और उन्हें फ्लैप के रंग से मेल करना है। यदि आपके बिगाड़ने से बढ़ते हुए गॉकेट्स के साथ जहाज नहीं किया गया है, तो सुनिश्चित करें कि आप बिछाते हुए रबर सीलिंग के एक छोटे से रेंज को रखें ताकि आप ट्रंक ढक्कन में ड्रिल किए गए छेद से अपने ट्रंक में पानी रिसाव न करें। आप भी शायद नए रियर डेकलिड झटके का ऑर्डर करना चाहते हैं, क्योंकि पंख के अतिरिक्त वजन आपके वर्तमान लोगों को तनाव देगा। बॉक्सस्टर्स पर कुछ खराब करने वालों की एक छोटी कोलाज है, जहां मैंने कुछ स्थानीय पोर्श घटनाओं में फोटोग्राफ किया था। ऐसा लगता है कि शैलियों की लगभग असीमित संख्याएं हैं शीर्ष पर स्थित दो कारखाने हैं, एरोक्ट I और एरोक्ट II, जो पीछे के डेकलिड के प्रतिस्थापन में शामिल हैं: ध्यान रखें कि पीछे के ब्रेक लैंप को बदल दिया गया है और विंग में एकीकृत किया गया है। यह फोटो अनुक्रम उन विधियों में से एक दिखाता है जो मैं विंग की स्थापना के लिए सुझाता हूं। ए - स्कॉच टेप का प्रयोग करके बिल्लौर को कागज के एक टुकड़े को टेप करके प्रारंभ करें एक स्थायी मार्कर का उपयोग करना जो कागज के माध्यम से छूटेगा, अपनी उंगली से महसूस करें और कलर के साथ बिगाड़ने में छेद को चिह्नित करें। बी- कार पर विंग को सही जगह पर रखें जहां आप चाहते हैं कि यह होना चाहिए। जब आप इसे तैनात करते हैं, तो कार को टेप के नीचे मास्किंग टेप का उपयोग करके टेप नीचे रखें। सी- विंग को हटा दें और कागज से संकेत मिलता है कि आपको छेदों को ड्रिल करने की आवश्यकता है। कुछ माप लें और पुष्टि करें कि ये ड्रिलिंग से पहले उचित स्थान पर हैं। डी- बॉक्सर पर ट्रंक फ़्रेम बहुत मोटी है और बोल्ट को बहुत ज्यादा गुना करता है ताकि सभी तरह से बोल्ट चल सके। बहुत छोटे छेद का उपयोग करके, एक छोटे से छेद (हरा तीर) काट कर, ताकि आप बोल्ट और एक कुंडा-सॉकेट चालक को सम्मिलित कर सकें। जब ड्रिलिंग किया जाता है, तो सुनिश्चित करें कि आप सभी रंगों के किनारों को किनारों से जंगों को रोकने के लिए कुछ पेंट के किनारों पर रख लें। यदि आपके पीछे के विंग में एक एकीकृत तीसरा ब्रेक लाइट होता है, तो डेकलिड के अंदर ट्रंक की तरफ केबल को सर्प करें। तीसरे ब्रेक को अनप्लग करें और तार को अपनी जगह पर प्लग करें। प्लेट के बाहर ब्रेक लैंप ब्लॉकेट को स्थापित करें (हरा तीर: आपको संभवत: इसे बिगाड़ने के साथ शरीर का रंग पेंट करना होगा) यदि आपका विंग बॉक्सस्टर्स के साथ बिल्ट-इन स्पेलर के साथ एकीकृत नहीं होता है, तो बस कालीन को वापस खींचें और इसे अनप्लग करें, या फिर बाएं रियर ट्रंक डिब्बे में दो भूरे रंग के रिले (पीले तीर) को खींचें। 2001 से पहले की कारों के लिए, आप गेज क्लस्टर में बल्ब को निकालकर बिल्लौर चेतावनी दीपक को समाप्त कर सकते हैं (पेलिकन तकनीकी अनुच्छेद: 996 गेज क्लस्टर अपग्रेड देखें)। 2001-04 कारों के लिए जो अब क्लस्टर में हल्के बल्ब का उपयोग नहीं करते, आप गाड़ी को सोच सकते हैं कि बिगाड़ने वाला अभी भी जुड़ा हुआ है दो भूरे रंग के रिले को खींचें और ट्रॉयलर कालीन के नीचे स्थित बिखरे (लाल तीर) के कनेक्शन को डिस्कनेक्ट करें। फिर कनेक्टर से पिन 1 (ब्लूग्रीन वायर) को हटा दें, और इसे बिजली टेप में लपेटें। फिर पिन 2 (ग्रेब्रॉवन वायर) स्वैप करें और पिन 4 (ग्रेग्रीन वायर) को दोबारा खोलें और इसमें डुप्लिकेट करें। इससे चेतावनी दीपक को उपकरण क्लस्टर में रोशन करना बंद कर देना चाहिए। यदि आपके पास अपने बॉक्सस्टोन में 996 क्लस्टर स्थापित है (पेलिकन तकनीकी अनुच्छेद: 996 गेज क्लस्टर अपग्रेड देखें), तो आप केवल पीएसटी -2 उपकरण का प्रयोग करके बिगाड़नेवाला दीपक को अक्षम कर सकते हैं, क्योंकि कुछ 996 कारों को एक निश्चित विंग के साथ आया। स्कॉयलर नियंत्रण संकेतक स्विच मैंने इसे जर्मनी के ईबे विक्रेता से खरीदा था, जिसके लिए 9 00 भेज दिया गया था। यह बहुत अच्छा है आप डिस्प्ले पर डिस्प्ले से स्पॉइलर को मैन्युअल रूप से संचालित कर सकते हैं और वहां दूसरे स्विच से मेल खाता है। जब बिगाड़ने के नीचे है, तो रोशनी बिना किसी सीमा का है। चूंकि यह उठता है या कम करता है, यह झपका जाता है और जब इसे पूरी तरह से उठाया जाता है तो लाल बत्ती रोती रहती है। यह अनावश्यक लग सकता है, लेकिन लॉस एंजिल्स में आप 55 मील प्रति घंटे से कम से कम 75 मील प्रति घंटे तक एक लघु अवधि के दौरान कई बार जा सकते हैं। इसके साथ मैं इसे आसानी से मैन्युअल रूप से बढ़ा सकता हूं और जब मैं पार्किंग कर रहा हूं, तो मुझे लाल बत्ती के कारण इसे कम करने की याद दिला दी गई है। 01 बॉक्सर एस ओरल, 30 मी मील - पीएसएम, स्पोर्ट्स टूरिंग पैकेज, कम्फर्ट पैकेज, सेल्फ डिमिंग मिरर्स ऐंड रेन सेंसर, हीट सीटें, रंगीन व्हील कैप्स, एक्सनॉन्स डब्ल्यूएचडलाइन वाशर, क्रेस्ट ऑन हेडस्ट Mods - 986forumforumsgeneral-discussions55398-fourteen-years-mod. html 1997 993 टैक्सी - सोल्ड 1997 993 टर्बो - सोल्ड मूल रूप से पहाड़मैन द्वारा लिखा गया क्या आपके पास कोई भी समस्याएं हैं जिससे आप संपर्क कर सकते हैं और आपके पास कोई सुझाव हैं कई प्रयासों के बाद और बॉक्सर पर कोई सफलता नहीं मिली, मैंने अभी छोड़ दिया और अभी तक 996 की कोशिश नहीं की है। मुझे लगता है कि मैं डैश कनेक्टर के पीछे उचित तारों में बांट सकता हूं, लेकिन मैं वास्तव में ऐसा नहीं करना चाहता। यह सिर्फ मुझे दिखाई देता है कि तार के छोर पर छोटे फ्लैट ब्लेड संपर्क करने के लिए लगभग 14 इंच बहुत कम हैं हालांकि स्थापना सीधे आगे है, यह चुनौतीपूर्ण थी। मुझे अपना पहला प्रयास करने की कोई सफलता नहीं थी और तारों में टैप करने की कोशिश की, क्योंकि वे कनेक्टर को छोड़ते थे, लेकिन किसी कारण से यह या तो काम नहीं करता। जब तक मैं अपने पहले प्रयासों के साथ किया गया था मैंने तारों से दो युक्तियों को तोड़ दिया था मैंने यूनिट को जर्मनी वापस भेजा और विक्रेता ने मुझे एक नया एक भेजा। इस बार मैंने अपना समय लिया और कनेक्टर में सभी तारों को सीधा किया (वे कनेक्टर से निकलने के बाद 90 डिग्री की बारी बनाते हैं) मैंने पहले हरी तारों को स्थापित किया क्योंकि वे सबसे कठिन हैं अन्य तीन बहुत आसान हैं वे केवल कनेक्टर के बाहर के हिस्से में स्लाइड करते हैं। मुझे लगता है कि कुंजी तारों से बाहर निकल रही है, ताकि आप देख सकें कि आपका क्या काम है और अपना समय ले रहा है 01 बॉक्सर एस ओरल, 30 मी मील - पीएसएम, स्पोर्ट्स टूरिंग पैकेज, कम्फर्ट पैकेज, सेल्फ डिमिंग मिरर्स ऐंड रेन सेंसर, हीट सीटें, रंगीन व्हील कैप्स, एक्सनॉन्स डब्ल्यूएचडलाइन वाशर, क्रेस्ट ऑन हेडस्ट Mods - 986forumforumsgeneral-discussions55398-fourteen-years-mod. html 1997 993 टैक्सी - सोल्ड 1997 993 टर्बो - बिक अंतिम चक डब्ल्यू द्वारा संपादित। 02-10-2018 को 08:06 पूर्वाह्न। मेरे बिगाड़ने के साथ कुछ रहस्यमय संरेखण परेशानी हो रही है यह स्विच मैन्युअल रूप से इसे क्रियान्वित करने में मदद करता है लेकिन यह किसी भी तरह से अपने आप को वापस लेता है .. मैं अवसर पर खुद को मैन्युअल रूप से बढ़ाता हूं, कभी-कभी तब भी जब मैं अपना अभियान समाप्त करता हूं, और कभी-कभी यह अपने आप ही कम हो जाता है मुझे लगता है कि इसमें ड्राइव की गति के साथ कुछ है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि क्या हुआ। शायद अगर आप ड्राइव पर 75 को पार करते हैं तो यह 55 पर कम होगा। 12-13-2018, 02:26 अपराह्न कोई विकल्प नहीं है। सम्मिलित तिथि: मई 2007 स्थान: वेस्ट कोस्ट यह 75 मील प्रति घंटे पर चला जाता है, और 50 मील प्रति घंटे के नीचे चला जाता है मैंने एक डैश स्विच स्थापित किया है, लेकिन शायद ही कभी इसका उपयोग करें इसकी मुख्य रूप से दिखाने के लिए, या यदि मेरे पास कोई है जो मुझे का पालन करता है मेरे बिगाड़ने पर विशाल लाल, पोर्श, लोगो को याद करना मुश्किल है। साथ ही, इंस्टॉलेशन पर एक नोट, आप उपकरण क्लस्टर प्लग में डाले जाने वाले छोटे तार बहुत नाजुक होते हैं, सावधान रहें कि एक को न मोड़ना। 1999 महासागर ब्लू धातुई बॉक्सर आखिरी बार रिक्शा 3000 12-13-2018 को 02:29 बजे तक संपादित किया गया। 12-13-2018, 03:57 अपराह्न सम्मिलित हों तिथिः नवम्बर 2006 स्थान: सनसेट बीच, सीए मूल रूप से रिक्शा 3000 द्वारा लिखा गया यह 75 मील प्रति घंटे तक बढ़ जाता है, और 50 मील प्रति घंटे के नीचे चला जाता है। मैंने एक डैश स्विच स्थापित किया है, लेकिन शायद ही कभी इसका उपयोग करें इसकी मुख्य रूप से दिखाने के लिए, या यदि मेरे पास कोई है जो मुझे का पालन करता है मेरे बिगाड़ने पर विशाल लाल, पोर्श, लोगो को याद करना मुश्किल है। साथ ही, इंस्टॉलेशन पर एक नोट, आप उपकरण क्लस्टर प्लग में डाले जाने वाले छोटे तार बहुत नाजुक होते हैं, सावधान रहें कि एक को न मोड़ना। इसके सीधे पैरवेल स्विच पर सीधे वायर्ड नहीं होते उत्सुक 12-13-2018, 04:09 PM कोई विकल्प नहीं है दिनांक में शामिल हों: मई 2007 स्थान: वेस्ट कोस्ट स्पॉइलर इंडिकेटर वाद्य क्लस्टर के लिए वायर्ड है, स्पेलर स्विच फ़ॉलवेल स्विच पर वायर्ड है। सूचक सिर्फ एक रोशनी है जो बिगाड़नेवाला होने पर बदल जाता है, स्विच वास्तव में बिगाड़ने को बढ़ाते हुए नियंत्रण करता है 1999 महासागर ब्लू मेटालिक बॉक्सर 12-13-2018, 07:37 प्रधान मंत्री सम्मिलित हों तिथि: नवम्बर 2006 स्थान: सनसेट बीच, सीए मूल रूप से रिक्शा 3000 द्वारा पोस्ट किया गया बिल्लौर सूचक यंत्र क्लस्टर के लिए वायर्ड है, स्पेलर स्विच फ़ॉलवेल स्विच पर वायर्ड है। सूचक सिर्फ एक रोशनी है जो बिगाड़नेवाला होने पर बदल जाता है, स्विच वास्तव में बिगाड़ने को बढ़ाते हुए नियंत्रण करता है धन्यवाद मैं इसे अब हाय सब मिल ब्याज के साथ इस धागा को पढ़कर मैंने जर्मन झीना सूचक संकेत स्थापित किया है यानी जब यह ऊपर जा रहा है तो यह लाल बत्ती चमकती है और स्थायी रूप से इसके ऊपर रहने पर रहता है, लेकिन फिर नीचे की तरफ जब फ्लैश होता है, तो यह बंद रहता है मुझे लगता है कि लोगों को भ्रमित करने के लिए लोगों को भ्रमित कर सकते हैं यह एक झूली कुरसी स्विच नहीं है जो एलन ने स्थापित किया है कि स्विच 996 टर्बो और खुराक का काम एक झूली कुरसी स्विच के रूप में है, मैंने कुछ साल पहले दोनों स्थापित किया है, वे ठीक काम करते हैं और हाँ सूचक प्रकाश स्विच एक बेला नौकरी है, लेकिन मामूली मैकेनिकलिकल ज्ञान के साथ ऐसा करने योग्य है। घुमाव स्विच के साथ आप किसी भी समय बिगाड़ने को ऊपर रख सकते हैं, लेकिन जब आप मैन्युअल रूप से यह करते हैं तब तक वह तब तक रहेगा जब तक आप घुमाव स्विच का उपयोग करके मैन्युअल रूप से इसे नीचे नहीं डाल पाएंगे, यह स्वचालित रूप से 50 मील प्रति घंटे पर नहीं आ जाएगा, हालांकि आप 60 एमएचपी में स्विच के साथ बिगाड़ने वाले किसी कारण से आपको अपनी गति 50 के लिए छोड़ने के लिए इंतजार करना पड़ता है, वैसे भी मेरी खुराक वैसे भी। बस उन लोगों के लिए, जो नीचे की ओर सोचते हैं, मेरे डीआरएल के लिए है। Guvs।

No comments:

Post a Comment